Wednesday , September 4 2024

जारी हुआ ईशान खट्टर की ‘द परफेक्ट कपल’ का ट्रेलर

नेटफ्लिक्स की आगामी ड्रामा सीरीज ‘द परफेक्ट कपल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री निकोल किडमैन मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। वहीं, हिंदी फिल्मों के अभिनेता ईशान खट्टर की यह पहली हॉलीवुड सीरीज है। दो मिनट से भी अधिक लंबे इस ट्रेलर में विनबरी परिवार की कहानी दिखाई गई है, जो एक मर्डर की जांच का केंद्र बन जाते हैं। उनके घर के पास एक शव पाया जाता है, जिसके बाद कहानी अलग मोड़ ले लेती है।

दिखी ईशान खट्टर की झलकियां
एमेलिया सैक्स नैनटकेट के सबसे अमीर परिवारों में से एक में शादी करने वाली है। ये शादी तब बाधित होती है, जब समुद्र तट पर एक शव पाया जाता है। यह कौन है और यह सब विनबरी परिवार से कैसे जुड़ा है, ये इस सीरीज की कहानी है। इस पूरे ट्रेलर में ईशान खट्टर की दो झलक देखने को मिलती है। इनमें से एक बार तो वह पलक झपकते ही गायब भी हो जाते हैं। ट्रेलर में संवाद काफी कम दिखाए गए हैं। ईशान कोई भी डायलॉग बोलते नजर नहीं आए हैं। ऐसा लगता है कि वह परिवार के किसी सदस्य या किसी दोस्त की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

पांच सितंबर से नेटफ्लिक्स पर होगी प्रीमियर
यह सीरीज एलिन हिल्डरब्रांड की 2018 की किताब पर आधारित है, जो नानकुट के एक अमीर परिवार के बारे में है। सितारों से भरे इस सीरीज का निर्देशन ऑस्कर विजेता सुजैन बियर ने किया है। वह इससे पहले ‘द नाइट मैनेजर’ और ‘द अनडूइंग’ जैसे पुरस्कार विजेता सीरीज का निर्देशन कर चुके हैं। नेटफ्लिक्स की यह मर्डर मिस्ट्री सीरीज 5 सितंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। द परफेक्ट कपल में निकोल किडमैन और लिव श्राइबर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नेटफ्लिक्स की एक और सीरीज में नजर आएंगे ईशान
इस शो में निकोल किडमैन और लिव श्राइबर के अलावा डकोटा फैनिंग, ईव हेवसन, बिली हाउल, जैक रेनोर, मेघन फेही, सैम निवोला, माइकल बीच, डोना लिन चैंपलिन, मिया इसाक, लिव श्रेइबर और इसाबेल अदजानी भी नजर आने वाले हैं। बात करें ईशान खट्टर के वर्क फ्रंट की, तो वह द परफेक्ट कपल के अलावा, नेटफ्लिक्स के एक और प्रोजेक्ट ‘द रॉयल्स’ में भी नजर आने वाले हैं। इस शो में भूमि पेडनेकर, जीनत अमान, चंकी पांडे, साक्षी तंवर, डिनो मोरिया और मिलिंद सोमन जैसे कई अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।