Friday , January 5 2024

उर्फी जावेद की बहन डॉली ने एक डोरी वाले टॉप में दिखाया बोल्ड अंदाज..  

Urfi Javed Sister Dolly Bold Look:  जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से जानी जाती हैं. कभी वो पत्थर लपेट कर चली आती हैं तो कभी बोरी की ड्रेस बना लेती हैं. उर्फी का फैशन सेंस ऐसा है कि किसी का भी दिमाग हिल जाए. लेकिन उर्फी को टक्कर उनकी बहन भी बखूबी देती हैं. इन दिनों उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनका काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. उर्फी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है लेकिन लोकप्रियता के मामले में उनकी बहन भी जरा कम नहीं हैं.

डॉली की रिवीलिंग ड्रेस

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी (Urfi Javed) की वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल होती रहती है. लेकिन क्या आपने उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) को देखा है. अपनी बड़ी बहन की तरह ही डॉली भी बोल्डनेस के मामले में फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में डॉली के लेटेस्ट फोटोज (Dolly Javed Photo) सामने आई हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद एक रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

बोल्डनेस ने किया हैरान

रिवीलिंग ड्रेस पहनकर डॉली कैमरे के सामने अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. सामने आई तस्वीरों में डॉली का टॉप सामने से एक डोरी पर टिका हुआ है. जो डॉली के लुक को बोल्ड लुक दे रहा है. डॉली तस्वीर में ब्राउन टॉप के साथ उसी रंग की ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटोज से एक बात तो साफ है कि उर्फी जावेद से भी ज्यादा डॉली जावेद अपनी बोल्डनेस से फैंस को हैरान करती हैं. डीप नेक टॉप ने डॉली के लुक को और भी बोल्ड बना दिया है.

फैंस बरसा रहे प्यार

डॉली जावेद ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’तितलियां जिंदा हो जाती हैं जब वे आपके बगल में होती हैं.’ आपको बता दें, उर्फी की तरह डॉली भी एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं. डॉली की तरह उनकी एक और बहन असफी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. डॉली के भी इंस्टाग्राम पर 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जिन्हें उनकी बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही डॉली की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.