Sunday , December 24 2023

अलीगढ़ में बीजेपी नेता पर पूर्व विधायक की हत्या की सुपारी देने का लगा आरोप  

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीजेपी नेता पर पूर्व विधायक की हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला जमीनी विवाद का है। आरोप है कि बीजेपी नेता और खैर नगरपालिका के चेयरमैन  संदीप अग्रवाल का बसपा के पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा से जमीनी विवाद चल रहा था। एसएसपी कलानिधी नैथानी इस इस मामले में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रमोद शर्मा और संदीप अग्रवाल का सिंचाई विभाग की एक जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।

दोनों लोग इस जमीन पर कब्जा करना चाहते थे। इसी के चलते संदीप अग्रवाल ने पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा को जान से मारने के लिए 25 लाख की सुपारी दे दी। जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने पूर्व विधायक की रेकी भी शुरू कर दी थी। एक या दो दिन में अपराधी वारदात को अंजाम देने वाले थे। बुलंदशहर से आए अपराधी एक होटल में रुके हुए थे। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में असलहा, सुपारी के तौर पर एडवांस में दी गई रकम, दो बाइक और एक कार बरामद की है।

27 अगस्त को पूर्व विधायक ने खैर थाने में तहरीर दी थी जिसमें उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। तब से पुलिस इस मामले पर नजर बनाई हुई थी। सादी वर्दी में पुलिसवाले लगातार उनपर नजर बनाए हुए थे। पुलिस ने पाया कि उनपर लगातार कोई नजर बनाए हुए है। पुलिस ने रेकी करने वाले शख्स का पीछा किया और जब उसे गिरफ्तार किया तो पूरी हकीकत सामने आ गई। पुलिस ने होटल के कमरे से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।