योगी आदित्यनाथ पर पूर्व IAS ने कसा तंज, कहा- जिंदा लोगों की कमी हो गई है

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने बलिया में पत्रकार की मौत पर सवाल उठाएं हैं। उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की कार्यप्रणाली को कुछ इस तरह से बयां किया है। सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा है कि पुलिस राजनीति कर रही है, सूचना विभाग लॉ एंड ऑर्डर संभाल रहा है, नेता मंदिरों में आरती कर रहे हैं और वरिष्ठ पत्रकार मोर के नृत्य का बखान कर रहे हैं। इस देश में जिंदा लोगों की कमी हो गई है शायद। वरना बलिया में मारे गए पत्रकार के परिवार वालों की आवाज यूं नहीं दबाई जाती।

 

गौरतलब है कि बलिया जनपद के फेफना थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को पत्रकार रतन सिंह की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। देर शाम अपने मित्र के घर से लौट रहे पत्रकार की हत्या की साजिश में बदमाशों ने पत्रकार का पीछा किया, उसी दौरान जान बचाने के लिए पत्रकार ने गांव के प्रधान के घर में जाकर जान बचाने की कोशिश की, पर बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी।

पत्रकार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया हैं। इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। घटना के बाद बलिया पुलिस ने फेफना के प्रभारी निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

 

Check Also

कारवाला मेरी बहन को खींचकर ले गया और कर डाला ये गलत काम ! प्लीज FIR कर लीजिए…

आगरा. उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लगातार निशाने पर आती जा रही है, ...