Monday , November 28 2022

आम आदमी पार्टी के विधायक पर फेंकी गई काली स्याही, उसके बाद जो हुआ…

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती के चहरे पर स्याही फेकने का मामला सामने आया है। आप विधायक सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर है, उनपर उस समय युवक ने काली स्याही फेंक दी अब वह पुलिस टीम से बात कर रहे थे। स्याही पड़ने से बेहद नाराज विधायक ने युवक को काफी अपशब्द कहा।

आप विधायक सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, यहां आज सोमवार सुबह जब वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए निकले तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। सोमनाथ भारती की जब यूपी पुलिस के साथ कहासुनी हो रही तभी उनके चहरे पर किसी ने काली स्याही फेंकी। इस घटना के बाद उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने की घोषणा कर दी। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी बेहद सक्रिय हो गया है। इस दौरान सोमनाथ भारती स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए सोमनाथ खुद दौड़ पड़े। इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ गर्मागर्म बहस हुई। तभी भाजपा के कई नेताओं ने वहां पहुंच कर सोमनाथ भारती का विरोध किया। अचानक अमेठी पुलिस की गाड़ी उन्हें अपनी गाड़ी में बैठा कर अमेठी ले गई। सूत्रों की माने तो अमेठी में उनके ऊपर एफआईआर दर्ज है इसकी वजह से उन्हें ले जाया गया है।