Monday , August 1 2022

इंस्पेक्टर की किशोरी के साथ घिनौनी हरकत

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां जिस पुलिस की ड्यूटी हमारी सुरक्षा करना है उसी ने एक किशोरी के साथ घिनौनी हरकत कर उसे और सुरक्षित कर दिया है. ताजा मामला कानपुर देहात के राजापुर थाना क्षेत्र की है जहां किशोरी के साथ इंस्पेक्टर की दरिंदगी सामने आयी है. जिसके बाद किशोरी का इलाज आईसीयू में चल रहा है. उसके शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा नोंचने के जख्मों के निशान है.

दरअसल, राजापुर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली किशोरी को 29 अगस्त को एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.भर्ती कराने के दौरान किशोरी की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पीडियाट्रिक इंटेंसिव केयर यूनिट में वेंटिलेटर पर रखा गया. इलाज के दौरान बीच-बीच में कानपुर और कानपुर देहात की पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी किशोरी की हालत की जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचते थे. घटना के बाद कोई हंगामा ना हो इसके लिए अस्पताल के बाहर फोर्स भी तैनात कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक किशोरी के शरीर की पर कई नोचने के निशान है. शरीर के नाजुक अंग, पीठ, हाथ, चेहरे पर चोट के जख्म है.

इस मंगलवार को किशोरी की हालत में सुधार होने पर उसे वेंटिलेटर से हटाया गया है. डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को उसके बारे में किसी से बात करने से मना किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस प्रशासन इस मामले पर पर्दा डालने में जुटी है. इसके अलावा डॉक्टर पर भी दबाव में बनाया जा रहा है कि वह इस घटना को लेकर किसी से कुछ ना कहें. जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन में इन मामलों में मेडिकल परीक्षण कराकर विशाखा गाइडलाइन के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश है. लेकिन मामला वर्दी से जुड़ा होने के कारण दबाया जा रहा है. वहीं पीड़िता का अब तक मेडिकल परीक्षण तक नहीं कराया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

14 + 4 =

E-Magazine