Friday , August 30 2024

हरतालिका तीज पर इन ‘बो’ ब्लाउज डिजाइन से पाएं एलिगेंट और क्लासी लुक

जब भी कोई तीज-त्योहार आता है, तो हम सबसे पहले इंटरनेट पर ब्लाउज सिलवाने के लिए डिजाइन खोजने लगते हैं। वैसे तो इंटरनेट पर ब्लाउज के कई डिजाइन आपको मिल जाएंगे, लेकिन आज हम आपको कुछ एलिगेंट ‘बो’ ब्लाउज डिजाइन के बारे में बता रहे हैं, जिसमें ब्लाउज के गले के पास एक बो का डिजाइन बना होता है।

इस डिजाइन के ब्लाउज महिलाओं को एक क्लासी और स्टाइलिश लुक देते हैं। ब्लाउज का ये स्टाइल किसी भी आउटफिट में चार चांद लगाता है,जिससे पहनने वाले का व्यक्तित्व और निखरकर सामने आता है। ये ‘बो’ ब्लाउज प्रकार के डिजाइन्स में आते हैं। यहां ऐसे ही कुछ एलीगेंट बो ब्लाउज स्टाइल्स के बारे में बताया गया है। आईए जानते हैं इनके बारे में-

हाई-नेक बो ब्लाउज
इसमें कॉलर के ऊपरी हिस्से पर बड़ा सा बो बंधा होता है, जो इसे एक शाही और फॉर्मल लुक देता है। इसे आप सर्दियों में साड़ी या पेंसिल स्कर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं।

वी-नेक बो ब्लाउज
इस डिजाइन में वी-आकार के गले के साथ एक बो बंधा होता है। इसे फॉर्मल और सेमी-फॉर्मल दोनों अवसरों पर पहना जा सकता है।

शीर बो ब्लाउज
इस प्रकार के ब्लाउज में ट्रासपेंरट फैब्रिक का इस्तेमाल किया जाता है, जिसमें हल्का और नाजुक बो होता है। यह किसी भी पार्टी या विशेष अवसर के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

फ्लेयर्ड स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज
इसमें बेल स्लीव्स के साथ बड़ा सा बो बंधा होता है। यह एक बोल्ड और फैशनेबल लुक देता है, जिसे किसी भी खास मौके पर पहना जा सकता है।

फ्रंट टाई बो ब्लाउज
इस डिजाइन में बो को सामने की ओर बांधा जाता है। यह एक ज्यादा कैजुअल और फ्रेश लुक प्रदान करता है, जो ऑफिस के लिए उपयुक्त है।

पफ स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज
पफ स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज एक रेट्रो और ग्लैमरस लुक देता है। इसे पैंट या स्कर्ट के साथ पेयर करना एक परफेक्ट आउटफिट हो सकता है।

लॉन्ग बो ब्लाउज
इसमें लंबा बो होता है, जिसे या तो गले के चारों ओर लपेटा जा सकता है या ढीला छोड़ा जा सकता है। यह डिजाइन ज्यादा स्टाइलिश लुक देता है।

रफल्ड बो ब्लाउज
इस ब्लाउज में रफल्ड स्लीव्स और बो का कॉम्बिनेशन होता है, जो एक रोमांटिक लुक प्रदान करता है। यह किसी भी शाम की पार्टी के लिए परफेक्ट हो सकता है।