Sunday , December 24 2023

प्रेमी के साथ महिला अपने बच्चे को लेकर राप्ती नदी में छलांग लगा दी

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में प्रेमी के साथ महिला अपने बच्चे को लेकर राप्ती नदी में कूद गई। तलाश में बच्चे का शव बरामद कर लिया है लेकिन प्रेमी-प्रेमिका का पता अभी तक चल सका है। उधर, चर्चा है कि दोनों के बीच लंबे समय से इश्क चल रहा था। एक बार साथ में फरार हो चुके हैं। अभी तीन दिन से महिला अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी। सुबह प्रेमी महिला को घर छोड़ने निकला था। लोग घटना के पीछे तकरार कारण बता रहे है।

This image has an empty alt attribute; its file name is i%E0%A4%AB%E0%A5%8D%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%B5%E0%A5%8D%E0%A4%AB%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A5%8D%E0%A4%A4.jpg

मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बाइक से प्रेमी के साथ एक बच्चे लिए महिला मधवापुर घाट पर पहुंची। बाइक से उतर कर बच्चे को लेकर दोनों ने एक साथ राप्ती में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों के ने देखा तो शोरगुल मचाना शुरू कर दिया। इससे आसपास के लोग घाट पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना मल्हीपुर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर खोज कराई तो करीब 500 मीटर दूर तीन साल के बच्चे का शव बरामद हो गया। प्रेमी-प्रेमिका की खोज राप्ती नदी में की जा रही है। बाइक के आधार पर पुलिस का पता लगाने का प्रयास कर रही है।