Wednesday , August 10 2022

पति के अलावा 4 प्रेमी, फिर एक हत्या का खुलासा

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के मुहाना मंडी में 31 अगस्त को एक युवक की हत्या और महिला की हत्या के प्रयास मामले का खुलासा हो गया है. पुलिस ने आरोपी मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने करीब 4 दर्जन लोगों से पूछताछ कर मुख्य आरोपी मुकेश शर्मा उर्फ सूक्या गंगापुर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल महिला कलावती उर्फ बसंती हजारीबाग झारखण्ड की रहने वाली है. इनकी शादी सवाईमाधोपुर गंगापुर सिटी निवासी नाथू कोली से बचपन में ही हो गई थी. नाथू कोली से आपसी विवाद के कारण कलावती उर्फ बसन्ती गंगापुर सिटी के नजदीक गांव के घासी राम रैगर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी.

घासीराम उम्रदराज होने के कारण पड़ोस में रहने वाले कन्हैयालाल के साथ गांव से प्रतापनगर जयुपर में आकर रहने लगी. कन्हैयालाल ने प्रेम से कलावती का नाम बसन्ती रख दिया था. बसन्ती और कन्हैयालाल के तीन संतान दो बेटे और एक बेटी है. फिर कन्हैयालाल का सड़क दुर्घटना में पैर फैक्चर होने के कारण उपचाररत रहा तो बसंती का प्रेम मुकेश शर्मा से हो गया. मुकेश शर्मा का बसन्ती से एक बेटा और बेटी है. मुकेश शर्मा का नाम बसन्ती ने अपने हाथ की कलाई में भी गुदवा रखा था.

आरोपी मुकेश शर्मा प्रतापनगर जयपुर में ही मजदूरी करता था. बसन्ती का जयपुर में रहने के दौरान एक अन्य व्यक्ति मोहन्या धाकड उर्फ मोहनसिंह धाकड से भी अफेयर हो गया और वह अक्सर मोहन धाकड के साथ रहने लग गई. उस बात से मुकेश शर्मा को गहरी नाराजगी थी. 30 अगस्त को आरोपी मुकेश शर्मा जयपुर में बसन्ती को तलाशने अपने 7 साल के बेटे के साथ आया हुआ था. उसी दिन शाम को मुहाना मंडी परिसर में बसन्ती के तीनों प्रेमी कन्हैयालाल, मुकेश और मोहन धाकड और कन्हैयालाल की प्रेमिका कमली एक जगह एकत्र हुए.

बातचीत के दौरान मुकेश शर्मा का बसन्ती और मोहन धाकड़ से विवाद हो गया. मोहन व बसन्ती शराब के नशे में ज्यादा होने के कारण विवाद बढ़ गया. तब मुकेश ने घटनास्थल पर पड़े पत्थर से मोहन पर वार कर दिया. बीच बचाव के लिए बसन्ती के आने पर उसके साथ भी गंभीर मारपीट कर दी. मारपीट में मोहन धाकड़ की मौत हो गई. घटनाक्रम के बाद बसन्ती का पूर्व प्रेमी कन्हैयालाल अपनी प्रेमिका कमली के साथ फरार हो गया था. पुलिस पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा उसने किया. गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमाण्ड लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 1 =

E-Magazine