Wednesday , December 27 2023

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म भोला का टीजर हुआ जारी..

अजय देवगन अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 के बाद अब एक और धमाका करने वाले हैं। एक्टर जल्द अपनी मच अवेटेड फिल्म भोला लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर मंगलवार को जारी कर दिया गया है। बीते दिन अजय देवगन ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसके बाद से ही लोगों के बीच फिल्म के टीजर को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई थी। भोला एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय एक्शन करते हुए नजर आएंगे। 

सस्पेंस से भरपूर है भोला का टीजर

भोला के टीजर की शुरुआत सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है, जहां एक छोटी बच्ची ज्योति पर फोकस किया जाता है। अनाथ आश्रम की केयरटेकर बच्ची को बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन वह कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं। इसके बाद टीजर में जेल का सीन दिखाया जाता है और अजय देवगन की एंट्री होती है, जो एक कैदी हैं और जेल से उनकी रिहाई होने वाली है। जेल में बंद यह कैदी राम का भक्त है और श्रीमदभागवत पढ़ता है। जेल में बंद इस कैदी को देख हर किसी की रूह कांप जाती है। किसी को नहीं पता यह कौन है, कहां से आया है और जेल में क्यों बंद। भोला का टीजर सस्पेंस से भरपूर है और अजय देवगन एक डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। 

साउथ फिल्म का रिमेक है भोला

अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे। भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी।

तब्बू भी है फिल्म का हिस्सा

भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू भी अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फैंस को दृश्यम के बाद दोनों को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन फिल्म्स ने ली है। भोला में एक्टिंग करने के साथ-साथ अजय ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। यह उनके डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है, इससे पहले अजय यू मी और हम, शिवाय, रनवे 34 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।