Sunday , December 31 2023

हल्द्वानी में शराब के नशे में धुत दूल्हे ने जमकर मचाया उत्पात, बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात

हल्द्वानी शहर में होने वाली एक बारात में देर रात तक हंगामा हुआ। शराब के नशे में धुत दूल्हे ने जमकर उत्पात मचाया। बाद में दूल्हा जान से मारने की धमकी देकर बिना दुल्हन बारात लेकर वापस लौट गया। अब दुल्हन पक्ष ने मानहानि का आरोप लगाकर पुलिस से भरपाई की मांग की है।

बिठौरिया क्षेत्र निवासी एक युवक की शहर की ही एक युवती के साथ शादी तय हुई थी। शुक्रवार रात गाजे-बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची। दुल्हन पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया। आरोप है कि जयमाला की रस्म के दौरान नशे में धुत दूल्हा अपना आपा खो बैठा।

दूल्हे और उसके दोस्तों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शराब के नशे में होने के बाद भी दुल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, लेकिन दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ शराब पीने चला गया। वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की डिमांड रख दी। साथ ही पांच लाख रुपये और कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी। मंडप छोड़कर चला गया।दुल्हन पक्ष से शिकायत मिली है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।