Wednesday , August 14 2024

तेलंगाना की राज्यपाल ने शर्मिला रेड्डी की गिरफ्तारी पर व्यक्त की चिंता..

हैदराबाद पुलिस द्वारा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी (Sharmila Reddy) की गिरफ्तारी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शर्मिला रेड्डी की गिरफ्तारी को लेकर तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने प्रतिक्रिया दी है। राज्यपाल ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की अध्यक्ष शर्मिला रेड्डी की गिरफ्तारी पर दुख व्यक्त किया।

महिला नेता व कार्यकर्ताओं का हो पूरा सम्मान- राज्यपाल

राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने कहा कि महिला नेता और महिला कार्यकर्ताओं के साथ सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने की जरूरत है। चाहे वह किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि या विचारधारा से क्यों न जुड़ी हो। राजभवन ने एक बयान में कहा राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने शर्मिला रेड्डी की गिरफ्तारी पर चिंता व्यक्त की है।

राज्यपाल ने शर्मिला रेड्डी की गिरफ्तारी पर व्यक की चिंता

राज्यपाल ने अपने बयान में कहा कि जब शर्मिला रेड्डी कार के अंदर थीं, तब उनकी कार को खींच कर ले जाने के दृश्य परेशान करने वाले थे। बयान के अनुसार, गवर्नर ने शर्मिला की गिरफ्तारी पर दुख व्यक्त किया और उनकी सुरक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में भी चिंता जताई। बयान के मुताबिक, राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने कहा राजनीतिक पृष्ठभूमि या विचारधारा जो भी हो, लेकिन महिला नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने की आवश्यकता है।

शर्मिला रेड्डी को कार समेत उठाकर ले गई थी पुलिस

बता दें कि एक दिन पहले वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की अध्यक्ष शर्मिला रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध करने के लिए जा रही थी। जैसे ही उन्होंने सीएम आवास का घेराव करने के लिए प्रगति भवन जाने की कोशिश की, तभी पुलिस उन्हें कार समेत उठाकर ले गई। शर्मिला रेड्डी को सोमाजीगुडा से हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उन्हें एसआर नगर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। हालांकि, दिन भर चले राजनीतिक ड्रामे के बाद मंगलवार को वाईएसआर तेलंगाना पार्टी के अध्यक्ष को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया।