Friday , January 5 2024

चीनी कंपनी अपने नए फोन Redmi 11A को जल्द ही करेगी लॉन्च, जानिये सभी फीचर्स…

Xiaomi अपने सब ब्रांड से जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Redmi 11A लांच कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को चीन के Tenaa और भारत के BIS के बाद फोन को अब सिंगापुर के IMDA डेटाबेस पर भी देखा गया है। इन सबसे पता चलता है कि यह फोन चीन के बाद भारत और सिंगापुर में भी जल्द लांच होने वाला है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये फोन के लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स भी लीक हो चुके हैं।

Redmi 11A के संभावित फीचर्स

  • डिस्प्ले- इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन का डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में 720 x 1,650 पिक्सेल का resolution हो सकता है। प्रोसेसर- कंपनी इस फोन में ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।
  • रैम और मेमोरी- कंपनी नए रेडमी फोन को एक साथ कई वेरिएंट में लांच कर सकती है। इनमें 2 GB रैम 32 GB स्टोरेज, 4 GB रैम 64 GB स्टोरेज, 6 GB रैम, 128 GB स्टोरेज, 8 GB रैम,128 GB स्टोरेज और 12 GB रैम, 256 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल के नाम शामिल हैं। इसके अलावा फोन में 512 GB तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज का भी विकल्प मिल सकता है।
  • कैमरा- रिपोर्ट के अनुसार यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसमें फोन का मेन बैक कैमरा 50 MP का मिल सकता है। तो वहीं फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।
  • बैटरी- इस फोन में 4,900 mAh की बैटरी मिल सकती है।
  • अन्य फीचर्स- इस फोन का वजन 192 ग्राम हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ, वाई फाई, डुअल सिम,फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे सभी फीचर्स के होने की उम्मीद हैं।

फोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर बताए गए हैं। शाओमी ने अभी तक खुद फोन के किसी भी फीचर या इसके लांच की कोई जानकारी नहीं दी है। इसी तरह फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन फोन के लांच के बाद ही इसके सटीक फीचर्स और कीमत का पता चल पाएगा।