Wednesday , December 27 2023

जानें बिग बॉस 16 में कौन सा सदस्य बना घर का नया कप्तान, नाम सुनकर हो जायेंगे हैरान …

बिग बॉस के घर में कब कौन सी चीज बदल जाए, इसका अंदाजा लगाना दर्शकों के लिए भी बहुत मुश्किल हैं। जहां एक तरफ सलमान खान के वीकेंड के वार में आने के बाद घरवालों के गेम में काफी बदलाव देखने को मिलता है। कोई उनकी डांट को समझकर अपने गेम खेलने का तरीका बदल देता है, तो वही कोई घर से ही गायब हो जाता है। लगातार साजिद, निमृत, अब्दु और शिव की घर में कैप्टेंसी चल रही थी, लेकिन अब बिग बॉस घर में एक ऐसा बदलाव लेकर आए, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। इस हफ्ते बिग बॉस को एक ऐसा कप्तान मिला है, जिसकी उम्मीद आपने भी नहीं की होगी। हालांकि इस सदस्य के कैप्टन बनने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

ये सदस्य बना घर का नया कप्तान

बिग बॉस 16 में बीते ही हफ्ते एक टास्क हुआ था। जहां बिग बॉस ने सभी घरवालों को ये सुनहरा मौका दिया था कि वह 25 लाख या कैप्टेंसी की दावेदारी हासिल कर सकते हैं। जिनमें से सिर्फ शिव और सौंदर्या शर्मा ने 25 लाख का पासकोड लिया और अन्य सदस्य अंकित गुप्ता, प्रियंका चहर चौधरी, सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट ने इनाम राशि के ऊपर अपनी कैप्टेंसी चुनी। बिग बॉस के घर में आगामी एपिसोड में इन चारों के बीच घर में एक कैप्टेंसी टास्क होने वाला है, जहां मिस्टर खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो घर के सबसे शांत सदस्य यानी कि अंकित गुप्ता घर के नए कप्तान बनने वाले हैं।

अंकित गुप्ता के कप्तान बनने पर फैंस की रही मिली-जुली प्रतिक्रिया

अंकित गुप्ता के कप्तान बनने के बाद सोशल मीडिया भी दो हिस्सों में बंट गया है। एक तरफ जहां कुछ यूजर्स को ये लग रहा है कि अंकित गुप्ता इस हफ्ते का पूरा गेम बदल देंगे, तो वही कुछ यूजर्स को ऐसा लगता है कि अंकित गुप्ता की कैप्टेंसी सोते हुए ही निकल जाएगी। एक यूजर ने अंकित की कैप्टेंसी पर अपनी राय देते हुए लिखा, ‘शिव का सपोर्टर होकर भी मुझे अच्छा लग रहा है। कुछ तो अलग देखने को मिलेगा, लेकिन मुझे इस बात की खुशी ज्यादा है कि टीना नहीं बनी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यस मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं। अब आप पूरी की पूरी मंडली को कैप्टेंसी रूम से बाहर निकालो’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई अब आएगा मजा’। हालांकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसमें कप्तान बनने की कोई क्वालिटी नहीं है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सब सोएंगे मजे से’।

नौवें हफ्ते के बाद घरवाले भी कर रहे हैं अंकित के गेम की सराहना

सलमान खान से लेकर प्रियंका और बिग बॉस तक अंकित गुप्ता को कई बार ये समझा चुके हैं कि वह कुछ बोला करें। हालांकि आठ हफ्तों तक अंकित ने उनकी बात नहीं सुनी, लेकिन नौवें हफ्ते के बाद अंकित का एक नया चेहरा फैंस के सामने आया। हाल ही के एपिसोड में टीना अंकित गुप्ता की तारीफ करते हुए दिखाई दीं और शालीन ने जब अंकित गुप्ता से पूछा आठ हफ्ते तक ये रूप कहा था, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘हीरो की एंट्री हमेशा लेट ही होती है’। अंकित की इस बात से टीना काफी इम्प्रेस नजर आईं।