Saturday , October 8 2022

नुसरत जहां ने दिया बयान, सत्ता में आई भाजपा तो मुस्लिमो को होगा नुकसान

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल में टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat jahan) उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके में चुनाव प्रचार करने पहुंची। यहां से उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा करवाना जानती है। इसके आगे नुसरत जहां (Nusrat jahan) भाजपा को बताया है कि ये पार्टी कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है अगर यहां भाजपा की सरकार बनती है तो समझो मुस्लिमों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी। आपको बता दे कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बशीरहाट से नुसरत जहां सांसद हैं।

टीएमसी सांसद नुसरत ने अपने बयान में कहा, ‘आप अब लोग अपनी आंखे खोलकर रख लीजिये… भाजपा एक खतरनाक वायरस जो घूम रहा है। यह बीजेपी पार्टी धर्म की राजनीति करके लोगो के बीच भेदभाव पैदा करती है और आपस में दंगा कराती है। भाजपा अगर सत्ता में आ गई तो यहां के मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी।’

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने नुसरत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। इसके आगे मालवीय ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में वैक्सीन को लेकर सबसे खराब राजनीति हो रही है। इसे पहले ममता सरकार की कैबिनेट मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 3 =