Saturday , August 17 2024

सैफ अली खान और उनके दोस्तों पर धारा 325 और 34 के अंतर्गत मामला किया गया दर्ज

2012 में सैफ अली खान, शकील लडाक और बिलाल अमरोही पर एक दक्षिण अफ्रीका के व्यापारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। उन्होंने ऐसा मुंबई में एक होटल में किया था। यह मारपीट न सिर्फ व्यापारी बल्कि उनके ससुर के साथ भी की गई थी। अब इस मामले में अगले महीने से ट्रायल शुरू होने की उम्मीद है।

सैफ अली खान और उनके दोस्तों के खिलाफ चार्जेस फ्रेम किए हैं

एडीशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सैफ अली खान और उनके दो दोस्तों शकील लडाक और बिलाल अमरोही के खिलाफ चार्जेस फ्रेम किए हैं। कोर्ट में गवाही देने वालों को समन भी जारी किए गया हैं। इसके चलते अब ट्रायल का रास्ता खुल गया है। यह 15 जून से शुरू हो सकती है। केस की अगली तारीख भी यही है।

इकबाल मीर शर्मा की शिकायत पर इन तीनों को गिरफ्तार किया गया था

गौरतलब है कि इकबाल मीर शर्मा की शिकायत पर इन तीनों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में तीनों को जमानत पर छोड़ दिया गया था। अब मामले में कार्यवाई हो रही है।

तीनों पर मारपीट करने का आरोप है

तीनों पर आरोप है कि फरवरी 2012 में इन्होंने ताज होटल के अंदर वसाबी रेस्टोरेंट में दोनों से लड़ाई की थी। सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी कर रहे थे। पुलिस के अनुसार जब यह सभी जोर-जोर से बात कर रहे थे। तब इस बात का इकबाल मीर शर्मा ने विरोध किया। इस पर सैफ अली खान ने न सिर्फ इन लोगों को धमकी दी बल्कि उनकी नाक पर पंच भी मार दिया। इससे उनकी नाक फैक्चर हो गई थी। एनआरआई व्यापारी ने ससुर रमन पटेल के साथ भी सैफ अली खान और उनके दोस्तों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

सैफ अली खान ने कहा कि इकबाल मीर शर्मा ने भड़काऊ बयान दिया था

सैफ अली खान ने कहा कि इकबाल मीर शर्मा ने भड़काऊ बयान दिया था और वह उनके साथ की महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। इसके चलते वहां तमाशा हो गया। पुलिस ने इस मामले में 21 दिसंबर 2012 को चार्जशीट फाइल की थी।