Sunday , December 31 2023

बिग बॉस 16 एक बार फिर खबरों में, अशनीर ग्रोवर ने फेलियर्स का शो बताया, जानें क्यों ..

कलर्स टीवी का शो बिग बॉस को शुरु हुए करीब दो महीने का वक्त हो गया है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं और अब शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है। बिग बॉस 16 किसी न किसी वजह से खबरों में बना रहता है और सेलेब्स भी उस पर रिएक्ट करते रहते हैं। ऐसे में अब अशनीर ग्रोवर ने भी इस पर रिएक्ट किया है और शो को फेलियर्स का शो बताया है।

सलमान से ज्यादा पैसे…
93.5 रेड एफएम से बात करते हुए अशनीर ग्रोवर ने कहा,’मुझे आप कभी भी उस शो में नहीं देखोगे, उस शो में सिर्फ फेलियर्स (हारे हुए) जाते हैं, सक्सेसफुल लोग नहीं। एक वक्त था जब मैं उस शो को देखा करता था, लेकिन मुझे लगता है कि अब वो बासा हो गया है। उन्होंने मुझे अप्रोच किया था, लेकिन मैंने माफी मांग ली कि ऐसा नहीं होगा।’ वहीं बातचीत में अशनीर ग्रोवर ने आगे कहा, ‘हां लेकिन अगर वो मुझे सलमान खान से ज्यादा फीस देंगे तो मैं सोच सकता हूं।’

अफोर्ड औकात से होता है…
बिग बॉस के अलावा शार्क टैंक इंडिया के बारे में सवाल पर हंसते हुए अशनीर ने कहा, ‘अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से होता है।’ बता दें कि अशनीर ग्रोवर, शार्क टैंक के पहले सीजन का हिस्सा था, जबकि दूसरे सीजन में वो नजर नहीं आएंगे। ‘कार देखो’ के को- फाउंडर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर अशनीर ग्रोवर अक्सर अपने कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं।

क्या है बिग बॉस का नया टाइम
गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का अब टाइम चेंज कर दिया गया है।बता दें कि ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड अब रात 9 बजे से प्रसारित होगा। सलमान खान ने शो के नए समय का अनाउंसमेंट करते हुए कहा था- ‘वीकेंड का होता है बड़ी बेसब्री से इंतजार। अब से 9.30 पर नहीं, आधे घंटे पहले शुरू होगा शनिवार और रविवार का वार।’ सोमवार से रविवार तक शो रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि शनिवार और रविवार को इसे रात 9.30 बजे प्रसारित किया जाता था।