Tuesday , August 13 2024

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी टीम आरआरआर को ट्वीट पर दी बधाई

डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर का डंका आज भी दुनिया में बज रहा है। जूनियर एनटीआर और राम चरण ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए थे। सबकी मेहनत के चलते फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड 2023 का भी अवॉर्ड मिला था। इसके साथ ही ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर ने पांच से भी ज्यादा कैटेगरी में कई इंटरनेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए थे। वहीं, अब आरआरआर के 6 सदस्यों को ऑस्कर ने एकेडमी के मेंबर के तौर पर आमंत्रित किया है

ट्वीट कर दी बधाई

ट्विटर पर राजामौली ने अपने टीम के लोगों को बधाई देकर ऑस्कर की खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है। अपने ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा, “बेहद गर्व की बात है कि हमारी ‘आरआरआर’की टीम के 6 सदस्यों को इस साल ऑस्कर एकेडमी के मेंबर्स के रूप में आमंत्रित किया गया है। तारक, चरण, पेद्दानन्ना, साबू सर, सेंथिल और चंद्रबोस गारू को बधाई, साथ ही सभी सदस्यों को भी बधाई।” वहीं डायरेक्टर की इस पोस्ट पर अब फिल्म के फैंस भी खूब प्यार बरसा रहे हैं और सभी लोगों बधाई दे रहे हैं।

राजामौली को नहीं किया आमंत्रित

ऑस्कर एकेडमी ने अपनी मेम्बरशिप के एलान के बाद अकादमी ने नए लोगों को बधाई दी थी। भारत से कई पॉपुलर नाम लिस्ट शामिल किए गए है, इसमें भारतीय अभिनेता में जूनियर एनटीआर और राम चरण, फिल्म निर्माता करण जौहर और सिद्धार्थ रॉय कपूर, निर्देशक मणिरत्नम, चैतन्य ताम्हाणे शामिल किए गए है। इसके साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर केके सेंथिल कुमार और डॉक्यूमेंट्री मेकर शौनक सेन जैसे बड़े नाम भी लिस्ट में शामिल है, लेकिन आश्चर्य की बात रही कि लिस्ट में फिल्म डायरेक्टर राजामौली का नाम शामिल नहीं था।

फैंस ने पूछे सवाल

फैंस में फिल्ममेकर को लेकर काफी प्यार और सम्मान है, ऐसे में उनका नाम लिस्ट में ना देखकर उनमे थोड़ी नाराजगी देखने के मिल रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल पूछा है कि एस एस राजामौली का नाम लिस्ट में शामिल क्यों नहीं किया गया है?

सोशल मीडिया पर उठाया सवाल

ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, “टीम को बधाई, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप (एसएस राजामौली) वहां ऑस्कर की हिस्सा बने क्योंकि आप यह सफलता डिजर्व करते हैं।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “राजामौली, आपका नाम नहीं है?” जिसके बाद फैंस ने राजामौली के काम पर कहा कि हमें आप पर गर्व है।