Friday , January 5 2024

पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल हुए चोटिल, सिर और पसलियों में लगी चोट..

पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल से जुड़ी एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। सीढ़ियों से गिरने की वजह से जुबिन चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में उनके सिर और पसलियों में चोट लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबिन की कोहनी टूट गई है, जिसकी वजह से उनका अब ऑपरेशन होना है। इस खबर के सामने आने से उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये हादसा गुरुवार को हुआ था।

जुबिन का होगा ऑपरेशन
आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक जुबिन नौटियाल की हालत अब ठीक है, लेकिन उन्होंने कोहनी में गंभीर चोट लगने की वजह से इसका ऑपरेशन करवाना होगा। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल में दाया हाथ इस्तेमाल न करने की सलाह दी है। बता दें कि जुबिन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके गानों का इंतजार करते हैं। हाल ही में जुबिन, योहानी के साथ सॉन्ग ‘तू सामने’ को लेकर खबरों में हैं।

फैन्स के दिलों पर राज करते हैं जुबिन
बता दें कि जुबिन नौटियाल ने खूब मेहनत करके खुद को आज इस मुकाम पर पहुंचाया है, जहां लोग अब उन पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। जुबिन की मधुर आवाज दर्शकों के दिलों मेंबसती है और उनके गाने हिट हो जाते हैं। जुबिन के खाते में कई ऐसे गाने हैं सुपरहिट रहे हैं। जुबिन सोलो सॉन्ग्स और एलबम्स के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों को भी अपनी आवाज दे चुके हैं।