Wednesday , December 27 2023

राजा भैया ने मेरे ऊपर फायरिंग भी की और मारपीट की- पत्नी भानवी सिंह

फर्क इंडिया 

डेस्क. कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह ने तलाक मामले में दायर अपने जवाब में गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि अपने जवाब में भानवी सिंह ने किए कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति ने तलाक मामले में प्रॉपर्टी एंगल का झूठ गढ़ा है। मैंने उनके अवैध रिश्ते व प्रताड़ना का लगातार विरोध किया।

इसी विरोध के चलते पति राजा भैया ने मेरे ऊपर फायरिंग भी की और मारपीट की, डराया धमकाया और फिर तलाक का मुकदमा दायर कर दिया। 23 अप्रैल 2015 को भानवी ने साकेत कोर्ट में अपने जवाब में उनके साथ की गई मारपीट की घटना का जिक्र किया है। उसी दौरान उन्होंने यह भी कहा था तलाक मामले में प्रॉपर्टी एंगल का झूठ गढ़ा है।

इसके साथ ही सितंबर 2020 से राजा भैया ने भानवी सिंह को अपने घर आने से रोक रखा है। आगे उन्होंने बताया कि उन्हें बुरी तरह मारा गया और अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। भानवी ने अपने दाखिल किये गए जवाब में मेडिकल रिपोर्ट्स भी लगाईं।

भानवी कुमारी सिंह ने 3 अगस्‍त अपने जवाब में कोर्ट को यह भी बताया की वह अपने बच्चों के देखरेख का जिम्मा भी उठा रही हैं। मामले की सुनवाई 17 अक्टूबर की तारीख तक टल गई है। हालांकि अपने जवाब में भानवी सिंह ने किए कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

राजा भैया और भानवी कुमारी की शादी 1995 में हुई थी। दोनों के 2 पुत्र व 2 पुत्रियां हैं। राजा भैया और भानवी कुमारी के रिश्तों के बीच दरार तब खुलकर सामने आई थी, जब भानवी कुमारी ने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ दिल्ली में सीआरपीसी 420, 467, 468, 471,109 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कराया था।