Monday , January 1 2024

शाहरुख खान की फिल्म का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का क्लिप हुआ लीक….

फर्क इंडिया

डेस्क. शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और जिसके बाद से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है। जवान का एक गाना जिंदा बंदा हाल ही में रिलीज हुआ है। जो रिलीज होते ही वायरल हो गया था। ट्रेंडिंग लिस्ट में अभी भी इस गाने ने अपनी जगह बनाई हुई है। अब फिल्म का दूसरा गाना भी जल्द आने वाला है। ये एक रोमांटिक गाना होगा। इस गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को फैरी पर शूट किया गया है।

 

जवान के दूसरे गाने का नाम दिल तेरे संग जोड़ियां है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। एक बार फिर अरिजीत के गाने पर शाहरुख खान रोमांस करते हुए नजर आएंगे। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख और नयनतारा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों वीडियो में साफ नजर नहीं आ रहे हैं।

फराह खान ने किया कोरियोग्राफ कहा जा रहा है कि इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। वीडियो में दिल तेरे संग जोड़ियां गाना बजता सुनाई दे रहा है। साथ ही फराह खान के इंस्ट्रक्शन सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। वह नयनतारा और शाहरुख खान को रोमांस करता देखना चाहते हैं।

जवान की बात करें तो ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल देखने को मिलने वाला है। उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. वहीं जवान में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस होने वाला है। ट्रेलर में दीपिका की झलक भी फैंस को देखने को मिली है। जिसे देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने शाहरुख की मां का किरदार निभाया है। जवान को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है।