Friday , January 5 2024

नैनीताल बैंक में निकली वैकेंसी, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

फर्क इंडिया

डेस्क. बैंक में नौकरी की तलाश है तो नैनीताल बैंक की इन वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। यहां मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। वे कैंडिडेट्स जो इन पद पर आवेदन करने की इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें। ऐसा करने के लिए उन्हें नैनीताल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – nainitalbank.co.in.

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 110 पद भरे जाएंगे. इनमें से 60 पद मैनेजमेंट ट्रेनी के और 50 पद क्लर्क के हैं। ये भी जान लें कि इन भर्तियों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 27 अगस्त 2023 है।

नैनीताल बैंक की इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन किया हो। इसके साथ ही उसे कंप्यूटर की भी नॉलेज होनी चाहिए। जहां तक आयु सीमा की बात है तो इन पद के लिए 21 से 32 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क – आवेदन करने के लिए शुल्क पद के मुताबिक अलग-अलग है। मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए शुल्क 1500 रुपये है. वहीं क्लर्क पद के लिए आवेदन करने के लिए 1000 रुपये फीस भरनी होगी।

इन आसान स्टेप्स से कर दें अप्लाई

नैनीताल बैंक की इन भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी nainitalbank.co.in पर.
यहां होमपेज पर Recruitment सेक्शन पर जाएं।
अब एमटीएस और क्लर्क पद के लिए दिए एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करें।
ऐसा करने पर जो पेज खुले उस पर रजिस्टर करें और एप्लीकेशन भरें।
अब फॉर्म भर दें और फीस जमा कर दें. इसके बाद फॉर्म सबमिट कर दें।
अब इसका प्रिंट निकाल लें।