Thursday , December 28 2023

सवाल आबादी का नहीं था, रोजगार देने का था- अखिलेश यादव

फर्क इंडिया

लखनऊ- देश में आज अगस्त क्रांति दिवस मनाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने इस मौके पर सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया। इस खास मौके पर अगस्त क्रांति पर INDIA गठबंधन के लिए 11 संकल्प लिए गए है। खुशहाल यूपी, खुशहाल इंडिया करने का संकल्प लिया गया। देश में लोकतंत्र और संविधान बचाने का संकल्प लिया गया। सपा कार्यालय में मौजूद नेताओं को शपथ दिलाई गई। उदय प्रताप ने नेताओं, कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई। नेताओं को आजीवन संघर्ष करने की शपथ दिलाई.साथ ही भाजपा को सत्ता से हटाने की भी शपथ दिलाई गई।

क्रांति दिवस सम्मान कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया. अखिलेश यादव ने CM की जनसंख्या वाली बात पर कहा कि सवाल 15 साल के बच्चों के भविष्य का था। सवाल आबादी का नहीं था, रोजगार देने का था। सीएम महान हैं, बेरोजगारी दर बताने लगते हैं।

आगे उन्होंने ये भी कहा कि उनसे नौकरी की क्या उम्मीद लगाई जा सकती है। वित्त विभाग के अफसरों की सीएम नहीं सुन रहे। अमेरिका की कंपनी को 300 करोड़ का भुगतान.अमेरिका की कंपनी पर भरोसा कर रहे हैं।

जानवर खत्म हो गए क्या सड़कों से.आखिरी व्यक्ति को खुशहाल करना होगा। CHC, डेयरी, गेस्ट हाउस, मंडी सब बेच दी. उनका गठबंधन सीबीआई और ED से है।

केशव प्रसाद मौर्य के PDA वाले बयान पर अखिलेश बोले कि PDA को शूद्र समझते हैं, ये PDA पर नहीं बोलेंगे।