Tuesday , December 26 2023

अमित शाह ने अहमदाबाद में बीजेपी विधायक कार्यालय का किया उद्घाटन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गुजरात पहुंचे हैं। अमित शाह ने रविवार को नारणपुरा विधान सभा के भाजपा विधायक जितेंद्रभाई पटेल के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी मौजूद थे जबकि कई भाजपा नेता और समर्थक भी मौजूद थे। इससे पहले शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों से बातचीत की।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को नारणपुरा विधान सभा के भाजपा विधायक जितेंद्रभाई पटेल के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल भी मौजूद थे जबकि कई भाजपा नेता और समर्थक भी मौजूद थे। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गुजरात पहुंचे।

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में ‘आंगनवाड़ी’ केंद्रों के बच्चों से बातचीत की।

‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर शाह ने लिखा, “आज मैं अपने लोकसभा क्षेत्र के आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों के साथ एक गेमिंग जोन में गया। यहां बच्चों ने अपने पसंदीदा गेम खेलने का आनंद लिया। एक सांसद के तौर पर मेरा प्रयास है कि मेरे लोकसभा क्षेत्र के आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों को वो सभी सुविधाएं और खुशियां मिलें जो संपन्न परिवारों के बच्चों को मिलती हैं।”
अमित शाह ने ट्वीट में आगे कहा, “इसके लिए उन्हें अच्छी शिक्षा और पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने के साथ-साथ उनके बीच खिलौनों का वितरण और उन्हें गेमिंग जोन में ले जाकर उनका मनोरंजन करने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। बच्चों की खुशी और उत्साह देखकर मैं बेहद अभिभूत हूं।”

इस बीच, शाह शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप मुकाबले को देखने के लिए गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के साथ शामिल हुए और शानदार जीत हासिल करने पर भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने ‘एक्स’ के जरिए टीम इंडिया को बधाई भी दी।
शाह ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘ तिरंगा ऊंचाई पर फहरा रहा है। इस शानदार जीत के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। टीम ने एकदिवसीय विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘आप सभी ने दिखाया है कि एक समान लक्ष्य के साथ निर्बाध टीमवर्क हमारे देश के लिए कितना गौरव हासिल कर सकता है। विश्व कप 2023 जीतने की दिशा में आपके अथक प्रयास के लिए मेरी शुभकामनाएं।’’