Monday , December 25 2023

कंगना रनोट ने इजरायल के राजदूत से की मुलाकात

तेजस इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म पर कंगना उनके फैंस और ट्रेड सबकी नजरें टिकी हुई हैं। कंगना ने फिल्म में वायु सेना के अधिकारी का किरदार निभाया है। कंगना अक्सर मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं और पर भी उन्होंने अपनी बात बेबाकी से रखी है। इजरायल और हमास के बीच चल रही जंग की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। मनोरंजन जगत के कई हस्तियों ने इस पर अपने विचार व्यक्त किये हैं और युद्ध को लेकर चिंता भी जाहिर की। अब इन सेलिब्रिटीज में कंगना रनोट भी शामिल हो गयी हैं। तेजस एक्ट्रेस ने दिल्ली में इजरायली राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात करके इस जंग को लेकर अपना पक्ष रखा। कंगना ने हमास की तुलना रावण से की। कंगना रनोट ने 24 अक्टूबर की शाम दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। उन्होंने रावण के पुलते पर तीर छोड़कर कार्यक्रम की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने इजरायली एम्बेसडर से मुलाकात की। कंगना ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं।

इजरायल पर क्या बोलीं कंगना रनोट?

कंगना ने मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- मेरा दिल इजरायल के लिए रो रहा है। हमारे दिलों से भी खून बह रहा है। राजदूत नाओर गिलोन के साथ मेरी बातचीत पेश है

27 अक्टूबर को रिलीज हो रही तेजस

कंगना रनोट की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वो एयरफोर्स अधिकारी तेजस गिल के किरदार में दिखेंगी। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवरा ने किया है। कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाक नायर प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। हाल ही में कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी पहुंची थीं।