Sunday , December 24 2023

दिल्ली में बेकाबू कार ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर

पुलिसकर्मी कनॉट प्लेस पर गाड़ियों को चेकिंग कर रहा था। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ने एक वाहन को चेकिंग के लिए रोका हुआ था। इसी दौरान पीछे से आ रही एक दूसरी कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।
राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। कनॉट प्लेस एक तेज रफ्तार कार ने चेक्सपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार की टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी हवा में उछलता है। घटना 24 अक्तूबर की बताई जा रही है। इस हादसे वीडियो अब सामने आया है।
जानकारी के मुताबिक, इस घटना में घायल पुलिसकर्मी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल कांस्टेबल की पहचान रवि सिंह के रूप में की है। आरोपी की रामलखन (52) के तौर पर की गई है। आरोपी दिल्ली के मंडावली का रहने वाला है। घटना के बाद आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उसका पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।

सामने आए हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस का स्टाफ क्नॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहा था। तभी तेज रफ्तार में आई कार सिपाही रवि सिंह को टक्कर मारती हुई फरार होने लगती है। टक्कर लगते ही टक्कर लगते ही सिपाही हवा में उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरता है। हादसे में उसे काफी चोटें आती हैं। जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।