Sunday , December 24 2023

कांग्रेस में टिकटों के बंटवारे पर सीएम शिवराज का तंज

मध्य प्रदेश में सियासी दलों के बीच छींटाकशी का दौर लगातार जारी है। विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आने के साथ ही तीखी आलोचनाएं भी तेज होने लगी हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह की चक्की ने इस बार कमलनाथ को पीस दिया है।
दिग्विजय ने फाड़ा कमलनाथ का कुर्ता
पन्ना में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस में इस समय चक्कियां चल रही हैं। कमलनाथ कहते हैं कि मेरी चक्की बहुत बारीक पीसती है, लेकिन इस बार दिग्विजय की चक्की ने कमलनाथ को ही पीस दिया। कमलनाथ, दिग्विजय और जयवर्धन के कुर्ते फाड़ने की बात करते थे, लेकिन सभी कमलनाथ समर्थकों के टिकट कटवाकर अब दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ का कुर्ता फाड़ दिया है।
मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म
मध्य प्रदेश की राजनीति में चक्की पर सियासत तब शुरू हुई, जब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि हमारी चक्की धीरे चलती है, लेकिन बारीक पीसती है। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने कमलनाथ के इस बयान पर खूब चटखारे लिए थे। लेकिन अब प्रदेश के चुनावी माहौल में सीएम शिवराज ने चक्की, कुर्ता और पार्टी के टिकट बंटवारे को आपस में जोड़ दिया है।