Sunday , December 24 2023

दौंगड़ा अहीर में होगी बीजेपी की जन विश्वास रैली

दौंगड़ा अहीर में हाेने वाली जन विश्वास रैली को लेकर एक तरफ नांगल चौधरी विधायक रैली में पहुंचने का निमंत्रण दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा के मंत्री ओमप्रकाश यादव, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने रैली के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कह दी। उन्होंने कहा कि इस रैली के बारे में अटेली हल्के के विधायक सीताराम यादव तक को जानकारी नहीं है, जिसके हल्के में रैली आयोजित करने की बात कही जा रही है।
अब इस रैली से पहले भाजपा नेताओं में ही विश्वास नहीं है तो जन विश्वास रैली कैसी है, यह आमजन की समझ से बाहर है। जिस हल्के के विधायक, जिले के एक मात्र मंत्री व पूर्व शिक्षा मंत्री तक को रैली की जानकारी नहीं है। बता दे कि शनिवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भाजपा के नौ साल पूरे होने पर मंत्री ओमप्रकाश यादव, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा और भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव प्रेस वार्ता कर रहे थे।

जब पत्रकारों ने दौंगड़ा अहीर में 10 दिसंबर को प्रस्तावित रैली के बारे में पूछा तो हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज की स्थिति में कोई रैली नहीं है। उनकी जानकारी में रैली की कोई सूचना नहीं है। वहीं नारनौल के विधायक एवं मंत्री ओमप्रकाश यादव ने भी कहा कि उनकी भी जानकारी में कोई रैली नहीं है।

भाजपा जिला अध्यक्ष बोले रैली हुई तो सभी भाजपा नेता पहुंचेंगे
पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जब भाजपा जिला अध्यक्ष से रैली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर रैली हुई तो भाजपा के सभी नेता दौंगड़ा अहीर की रैली में पहुंचेगे। बता दे कि जिस दिन रैली की घोषणा की गई थी, उस दिन भाजपा जिला अध्यक्ष स्वयं भी मौजूद थे। लेकिन प्रेस वार्ता में कहा कि अगर रैली हुई तो सभी पहुंचेगे। इससे साफ है कि जिला भाजपा के नेताओं के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।