Friday , December 29 2023

सरकार की उपलब्धियों को लेकर भाजपा आज से शुरू करेगी मीडिया संवाद

केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर भाजपा आज से प्रेसवार्ता की शृंखला शुरू करेगी। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशों पर सभी सांगठनिक जिलों में आयोजित होने वाली इस वार्ता में मुख्य वक्ता के तौर पर पार्टी मीडिया विभाग और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।
29 अक्तूबर से 5 नवंबर तक होने वाली इन वार्ताओं में प्रमुख रूप से वैश्विक निवेशक सम्मेलन से विकास की संभावनाएं और अब तक की निवेश उपलब्धियों को साझा किया जाएगा। इसके साथ ही पीएम मोदी के पिथौरागढ़ दौरे से देवभूमि को मिली सौगातें, जमरानी बांध परियोजना के लिए वित्तपोषण का ऐतिहासिक निर्णय समेत सरकार के अब तक के बड़ी कार्ययोजनाओं पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी।
पार्टी की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार सुरेश जोशी भाजपा मुख्यालय देहरादून, हेमंत दिवेदी रुद्रप्रयाग और चमोली, हनी पाठक उत्तरकाशी, कर्नल अजय कोठियाल टिहरी, विनोद चमोली देहरादून महानगर, देवेंद्र भसीन देहरादून ग्रामीण, सुनीता विद्यार्थी ऋषिकेश, खजान दास हरिद्वार और रुड़की नरेश बंसल कोटद्वार, वीरेंद्र बिष्ट, नवीन ठाकुर को पौड़ी, मनवीर सिंह चौहान पिथौरागढ़ और चंपावत, सुरेश जोशी बागेश्वर और अल्मोड़ा, नैनीताल, विकास भगत को रानीखेत व काशीपुर, प्रकाश रावत रुद्रपुर में मीडिया से संवाद करेंगे।