Sunday , December 24 2023

भाजपा पार्षद हारून खान को अपने निकाह में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पढ़े पूरी ख़बर…

अपने निकाह की खुशी में हर्ष फायरिंग करना नामित भाजपा पार्षद हारून खान को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर इस संबंध में पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए लाइसेंसी रायफल कब्जे में ले ली गई है। इस संबंध में लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय को भेजने की तैयारी में पुलिस जुट गई है।

क्षेत्र के मोहल्ला कोटरावान निवासी भाजपा पार्षद हारून खान का 27 नवंबर को निकाह था। निकाह से पहले भाजपा पार्षद ने अपनी लाइसेंसी रायफल से हवाई फायर कर दिए। हर्ष फायरिंग का वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया, जिसके बाद उसे वायरल कर दिया। वायरल वीडियो एसएसपी अजय सिंह को भी किसी ने भेज दी। एसएसपी ने ज्वालापुर पुलिस को फटकार लगाई। एसएसपी की फटकार के बाद ज्वालापुर पुलिस आनन-फानन में नामित पार्षद के घर पहुंची और रायफल एवं लाइसेंस कब्जे में ले लिए। एसएसआई अंशुल अग्रवाल की तरफ से पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम को भेजी जा रही है।

 पूर्व मंत्री के करीबी हैं पिता-पुत्र भाजपा नेता बाबर खान और उनका बेटा हारून खान पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक मदन कौशिक के करीबी माने जाते हैं। पूर्व मंत्री ने ही हारून खान को नामित पार्षद मनोनीत कराया था। पूर्व मंत्री के चुनाव प्रबंधन का कार्य भी पिता-पुत्र देखते हैं।