Tuesday , December 26 2023

मुजफ्फरपुर में से गृह मंत्री अमित शाह का काफिला गुजरेगा आज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर आए। पिछले 50 दिन यह उनकी दूसरी यात्रा है। पटना एयरपोर्ट पर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अमित शाह का भव्य स्वागत किया। हालांकि, शाह यहां पर केवल 5 मिनट ही रुके। यहां से सीधे बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट पहुंचे। शाह के पहुंचते ही भाजपा नेता भारत माता की जय की जयकारे लगाने लगे।

अमित शाह ने कहा बिहार की जनता का मैं धन्यवाद देना चाहता हूं, इस रैली को रैला बनाने के लिए। मैं सभी बिहार की जनता को छठ महापर्व की अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं। गृह मंत्री ने कहा कि 2014 में बिहार की जनता की जनता ने 31 सीटें और 2019 में 39 सीटें मोदी जी को दी। 2024 में पूरे 40 के 40 सीट देकर भाजपा को आशीष दें। 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार को अपना आशीष दें। मित्रों आपने जब जब एनडीए को आशीष दिया तब तक पलटू राम पलटी मार गए। आपने जानदेश का अपना कर गए लालू यादव से मिलकर सरकार बना ली। अब 2024 और 2025 में आशीर्वाद देकर भाजपा विजयी बनाएं।

गृह मंत्री ने कहा कि मैं पलटू बाबू को कहना चाहता हूं कि आपने जनाद्रोह किया। लेकिन, मोदी जी की सरकार ने देश से आतंकवाद को उखाड़ने का काम किया है। राजद और जदयू धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने धारा 370 हटाने पर कश्मीर में खून की नदियां बहने की बात कही थी। लालू जी खून की नदियां तो छोड़ो एक कंकड़ तक अब तक नहीं चला। अमित शाह ने पूछा कि यह 2जी घोटाला करने वाला इंडी एलांयस चाहिए या 5जी देने वाली नरेंद्र मोदी की सरकार चाहिए? उन्होंने नीतीश कुमार तंज सकते हुए कहा कि आपको तो प्रधानमंत्री पद छोड़िए संयोजक तक नहीं बनाया गया। नीतीश जी आप आगे-आगे देखिए लालू जी आपको किसी गत का नहीं छोड़ेंगे।

नेता प्रतिपक्ष बोले- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन चुके हैं
इधर, कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि आज बिहार में जंगलराज 2 का शासन चल रहा है। न पढ़ाई, न स्वास्थ्य मिली। बिहार में किसान परेशान हैं। अपराध चरम पर है। कानून का राज खत्म हो चुका है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन चुके हैं। रोज हत्या हो रही है, हत्यारों को संरक्षण महागठबंधन सरकार दे रही है। भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं हो रही है। गृह मंत्री अमित शाह महागठबंधन सरकार की विदाई का शंखनाद करने आए हैं।

जानिए, गृह मंत्री के कार्यक्रम का मिनट टू मिनट प्रोग्राम
इधर, गृह मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अलग-अलग टीम चप्पे-चप्पे पर निगरानी रख रही है। गृह मंत्री अमित शाह रविवार सुबह 11:45 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट से पटना के लिये आईएएफ़ एयरक्राफ्ट से आए। दोपहर एक बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। 1:05 बजे गृह मंत्री बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर के लिये रवाना हुए। करीब 1:40 बजे वह मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट पहुंचे। अमित शाह लगभग 3 घंटे तक मुजफ्फरपुर में रहेंगे। कार्यक्रम का समापन कर वापस पताही एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद 3:35 बजे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हों जाएंगे।