Saturday , December 30 2023

आज हर शिक्षक व कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली के लिये एकजुट हो गया

अटेवा-पेंशन बचाओ मंच द्वारा आज दिनांक.11.11.2023को एक मोहल्ला बैठक का आयोजन श्री रमेश पाल जी के आवास सांई विहार कॉलोनी ,रायपुर आई0आई0एम0रोड़, लखनऊ में किया गया। कार्यक्रम का संचालन डॉ0सविता लाल ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए NMOPS के राष्ट्रीय प्रवक्ता व अटेवा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ0राजेश कुमार ने कहा कि 1 अक्टूबर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में NMOPS के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु के कुशल नेतृत्व में उमड़ी लाखों की भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि सभी शिक्षक व कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली के लिये अड़िग है और किसी भी कीमत पर पुरानी बहाल करा कर ही दम लेंगे।

देश का प्रत्येक कर्मचारी निजीकरण के खिलाफ है। पांच राज्यों के चुनाव में पुरानी पेंशन बहाली के लिये वोट फ़ॉर ओ0पी0एस0 अभियान चलाया जा रहा है। इन राज्यों के चुनाव परिणाम सकारात्मक होंगे।अटेवा के मंडलीय मंत्री यश राठौर ने कहा कि पुरानी पेंशन का मुद्दा लोकसभा चुनाव का अहम मुद्दा बनेगा क्योंकि अब NPS से सेवानिवृत्त होने पर 700, 800, 1200 रुपए की पेंशन मिलने के परिणाम आने पर आज हर शिक्षक व कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली के लिये एकजुट हो गया है। इसलिये अब हर चुनाव में वह वोट फ़ॉर ओ0पी0एस0 के द्वारा पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की।

बैठक में मुख्य रूप से NMOPS के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ0 राजेश कुमार, मंडल संगठन मंत्री यश कुमार राठौर, डॉ0 सविता लाल पाल, भरत अवस्थी, अजीत सिंह, संजय कनौजिया, रमेश पाल, संतोष कुमार विश्वकर्मा, उत्कर्ष, सृष्टि, कौमुदी, अन्नपूर्णा, अनुराग पटेल, आशीष सक्सेना, आदि उपस्थित रहे।