Wednesday , December 27 2023

फैन को थप्पड़ मारने पर बोले नाना पाटेकर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें नाना पाटेकार का नाम जरूर शामिल होगा। मौजूदा समय में फैन को थप्पड़ मारने की वजह से नाना पाटेकार का नाम जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस मामले का एक वीडियो कल दिनभर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसके चलते एक्टर की काफी आलोचना भी हो रही है। इस बीच अब नाना पाटेकार ने इस थप्पड़ कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और पूरे मामले की सच्चाई को बताया है।

नाना पाटेकार ने जारी किया लेटेस्ट वीडियो

फिल्म की शूटिंग के दौरान फैन को थप्पड़ मारने को लेकर नाना पाटेकार का नाम कल से चर्चा का विषय बन रहा है। जो भी नाना पाटेकार के इस वायरल वीडियो को देख रहा है तो वह एक्टर की जमकर आलोचना कर रहा है। इस मामले को लेकर अब नाना पाटेकार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नाना पाटेकार पूरे मामले की सच्चाई बताते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाना पाटेकार कह रहे हैं- ”मैंने देखा कि थप्पड़ मारने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन जो आपने देखा वो सच्चाई नहीं है, वह हमारी फिल्म का सीक्वेंस है, जिसमें एक शख्स बार-बार आकर मुझे टीज करेगा और अंत में मैं उसे थप्पड़ मार दूंगा। लेकिन हमारी टीम के उस शख्स की वजह वो बच्चा अचानक से बीच में आकर सेल्फी लेने लगा और मुझे लगा कि वो मेरा टीम का बंदा है और मैंने सीन से अनुसार काम करते हुए थप्पड़ मारा। हालांकि मुझसे अनजाने में ये गलती हुई, हमने उस लड़के को दोबारा बुलाने की कोशिश की लेकिन वो वहां से भाग गया। मैं इस मामले को लेकर हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। हमने कभी ऐसा किसी के साथ नहीं किया, जो कुछ भी हुआ वो अनजाने में और गलती में हुआ है।” इस तरह से नाना पाटेकार ने फैन थप्पड़ कांड पर अपनी सफाई दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बुधवार को सोशल मीडिया पर नाना पाटेकार का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में एक फैन शूटिंग के दौरान बीच में नाना पाटेकार के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचता है, तभी अचानक से नाना पाटेकार उसे जोर का थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई देते हैं, जिसके बाद मौके पर मौजूद क्रू मेंबर उस फैन को अलग कर देता और वह फैन भाग निकलता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और एक्टर नाना पाटेकार को काफी ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि नाना पाटेकार अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग के लिए वाराणसी में मौजूद हैं, जिसका डायरेक्शन ‘गदर 2’ निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे हैं।