Wednesday , December 27 2023

ऑस्ट्रेलिया आठवीं बार विश्व कप फाइनल में

वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई। 19 नवंबर को अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल में मैच खेला जाएगा।      

South Africa vs Australia world cup Semi Final live score: दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटाया। 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल खेला जाएगा।            

लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को जीत दर्ज करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने 47.2 ओवर में 215 रन बनाकर मैच जीता। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रैविस हेड ने 62 रन की पारी खेली।              

मैच में पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम ने डेविड मिलर की शतकीय पारी के दम पर 49.4 ओवर में 212 रन का स्कोर बनाया और ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए 213 रन का टारगेट दिया।              

ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को तीन विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटाया है। 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने 47.2 ने 7 विकेट खोकर 215 रन बनाकर मैच जीत लिया।

जोश इंग्लिस लौटे पवेलियन

ऑस्ट्रेलिया ने अपने सेट बल्लेबाज को खो दिया है। जोश इंग्लिश को कोएट्जे ने आउट कर कंगारू खेमे में खौफ पैदा कर दिया है। मैच का रोमांच बढ़ गया।

40 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर- 193/7