Tuesday , December 26 2023

सड़क हादसे में दो युवक की मौत

मधेपुरा में सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई। दोनों गुरुवार देर रात सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने बाइक से जा रहे थे। सदर अनुमंडल अंतर्गत गम्हरिया में टीवीएस शोरूम के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना ही भीषण था कि दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोग स्कॉर्पियो चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। स्कॉर्पियो चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। मरने वालों की पहचान सुपौल जिला के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर वार्ड-04 निवासी अशोक मंडल के पुत्र अंकेश कुमार (23) और सीताराम मंडल के पुत्र राजा कुमार (22) के रूप में हुई।

सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने जा रहे थे दोनों स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों युवक सुपौल जिले के चौघरा में काली पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने जा रहे थे। वहां माही-मनीषा का कार्यक्रम था। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि अंकेश दो भाई है। अंकेश कुमार पटना रहकर पढ़ाई करता था। छठ की छुट्टी में घर आया था। मां पिपरा प्रखंड के राजपुर में पोस्टमास्टर है। वहीं पिता जदिया में बिजली विभाग में कार्यरत हैं। राजा दो भाई और दो बहन में सबसे सबसे छोटा था। घर पर रहकर ही स्नातक पार्ट-2 में पढ़ाई करता था। राजा के पिता कटैया स्थित एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर हैं।