Saturday , December 30 2023

राजगढ़: ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र में पिटे कांग्रेस व भाजपा नेता

राजगढ़ जिले में ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रत्याशी के भाई व भाजपा नेताओं पर हमला कर दिया। खनोटा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम दांगी के भाई गोवर्धन दांगी के मारपीट की गई तो बहादुरपुरा गांव में भाजपा के महामंत्री अमित शर्मा वा उनके साथियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों की तस्वीर इस बार कुछ ठीक नजर नहीं आ रही हैं। छुटपुट ही सही पर हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। दो मामले राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से निकलकर सामने आए हैं, जहां अलग-अलग स्थानों पर ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रत्याशी के भाई व भाजपा नेताओं पर हमला किया है।

दरअसल पहला मामला ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के खनोटा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी पुरुषोत्तम दांगी के भाई गोवर्धन दांगी के साथ देखने को मिला है, जहां के ग्रामीणों ने उन पर व उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट कर दी। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। उक्त विवाद थमा नहीं था कि कुछ देर बाद ही ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र से दूसरा गंभीर मामला निकलकर सामने आ गया। जहां बहादुरपुरा गांव में भाजपा के महामंत्री अमित शर्मा वा उनके साथियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमे अमित शर्मा वा उनके साथियो को गंभीर चोट आई है, और ब्यावरा के सिविल अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा है। उक्त घटनाक्रम की सूचना लगते ही ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई, वहीं पुलिस भी घायलों के बयान लेकर मामले की जांच में जुटी है।

भाजपा के जिला महामंत्री अमित शर्मा का कहना है कि बहादुरपुरा पोलिंग से जब वे और उनके साथी निकलकर आ रहे थे, उसी दौरान पीछे से टवेरा गाड़ी से कुछ लोग आए और हमें अपशब्द कहने लगे, और हम लोगों के साथ मारपीट की। अगर हम लोग वहां से भागकर नहीं आते तो वे लोग हमें जान से ही खत्म कर देते।