Sunday , December 31 2023

गोवा के मंत्री निलेश कबराल का इस्तीफा, जानिये क्यों

सीएम प्रमोद सावंत ने रविवार को बताया कि कबराल ने इस्तीफा दे दिया है और उनका इस्तीफा राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई को मंजूरी के लिए भेज दिया गया है।
गोवा सरकार के मंत्री निलेश कबराल ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि कांग्रेस से भाजपा में आए एलेक्सो सीक्येरा को मंत्री बनाया जाएगा। सीएम प्रमोद सांवत ने ही इसकी जानकारी दी है। सीक्येरा उन आठ विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने पिछले साल कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता हासिल की थी। सीएम प्रमोद सावंत ने रविवार को बताया कि कबराल ने इस्तीफा दे दिया है और उनका इस्तीफा राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई को मंजूरी के लिए भेज दिया गया है।

निलेश कबराल गोवा की प्रमोद सावंत सरकार में पीडब्लूडी और कानून मंत्री थे। हालांकि मंत्री पद छोड़ने के बाद अभी तक निलेश कबराल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। सीएम सावंत ने बताया कि रविवार शाम को सीक्येरा को मंत्री बनाया जा सकता है। सीएम कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि राज्यापाल फिलहाल बाहर गए हुए हैं और वह दोपहर तक वापस लौटेंगे। इसके बाद शपथ ग्रहण समारोह होगा। सीक्येरा ने भी उनके मंत्री बनाए जाने की पुष्टि कर दी है।