Saturday , December 23 2023

मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे मे फंदे से लटकता हुआ मिला

संतकबीर नगर।।  जनपद के महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव में बुधवार की रात मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे मे फंदे से लटकता हुआ मिला है। यूट्यूबर मालती चौहान के मृत्यु की सूचना पर पोस्टमारर्टम हाउस के बाहर यूपी के कई जिले के यूटूबर समेत सैकडाे लोगो की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार मालती चौहान के की शादी लगभग चार वर्ष पुर्व महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर निवासी विष्णु राज से हुई थी। शादी के बाद से ही मालती चौहान और विष्णु राज एक साथ यूट्यूब और फेसबुक पर वीडियो बनाकर डालते थे। देखते देखते ही मालती चौहान और विष्णु राज के कई मिलियन में फॉलोअर हो गए और मालती चौहान यूट्यूबर के रूप में फेमस हो गई थी।

 

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

विष्णु राज और उनकी पत्नी मालती के बीच दो-तीन माह से विवाद चल रहा था। दोनों पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। जिसकी वीडियो भी दोनों ने सोशल मीडिया पर डाले हुए थे। मामला कई बार थाने पर भी जा चुका था।

10 दिन पूर्व विष्णु राज ने अपने पत्नी मालती चौहान की शादी नाथनगर महुली के रहने वाले अर्जुन वर्मा से शादी भी करा दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लेकिन एक सप्ताह पूर्व दोनों में सुलह समझौता हो गया था। जिसके बाद दो दिन पूर्व मालती चौहान अपने ससुराल विष्णु राज के घर काली जगदीशपुर पहुंची थी और फिर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई।

मालती चौहान का शव उनके कमरे में पंखे से लटकते हुए मिला। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पति विष्णु राज को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके की जांच की है। धनघटा सीओ बृजेश कुमार ने  बताया कि में कार्यवाही की जा रही है।