Saturday , December 23 2023

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना दौरे,सी एम बोले-दलित वंचितों के साथ भीम राव अम्बेडकर का कर रही….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तेलंगाना दौरे पर है. सीएम योगी ने तेलंगाना में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सीएम योगी ने तेलंगाना में संबोधन के दौरान उत्तर प्रदेश के विकास कार्यों को विस्तार रुप से बताया. उन्होनें कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के लोगों को उनका हक नहीं मिला है. KCR को जनता से किया हुआ वादा याद नहीं है . तेलंगाना में तुष्टिकरण की राजनीति का खेल हो रहा है. BRS सरकार यहां जनता का शोषण कर रही है.

बता दें कि तेलंगाना में सीएम योगी आदित्यनाथ ने आसिफाबाद में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनसभा में विपक्षीयों पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में तुष्टिकरण की राजनीति का खेल किया जा रहा है. तेलंगाना में बीआरएस सरकार यहां जनता का शोषण कर रही है. तेलंगाना के लोगों को उनका हक नहीं दिया जाता है. वहीं उत्तर प्रदेश में 500 साल के बाद भव्य राम मंदिर बन रहा. अयोध्या में रामजी का मंदिर बन कर तैयार हो रहा है.
सीएम योगी ने कांग्रेस के साथ बसपा पर निशाना साधते हुए बोले कि बीएसपी को तेलंगाना में वोट काटने के लिए उतारा गया है.

ऐसे में तेलंगाना की बीआरएस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि समाज को बाटने के लिए कोई सरकार इतने हद तक गिर सकती है. यहां की सरकारें मुस्लिम को आरक्षण देने की घोषणा करती है. और अनुसूचित जाति. दलित वंचित, लोगों का हक छिना जा रहा है. जो बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर का भी अपमान है. जो ये बीआरएस और कांग्रेस की सरकार कर रही है.