Sunday , December 31 2023

सो रही पत्नी को किया आग के हवाले,ससुर का सिर पत्थर से कुचला,जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। रविवार को तड़के सुबह एक युवक ने अपने ससुराल में पत्नी और ससुर को हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सो रही पत्नी को आग के हवाले कर दिया बीचबचाव के लिए आए ससुर को पत्थरों को कुचलकर मार दिया। हत्या की वजह घरेलू कलह बताया जा रहा है। इस हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड के साथ जाँच पड़ताल में जुटी हुई है। पूरा मामला थाना क्षेत्र लीलावती इलाके का है।

ये था पूरा मामला 

बता दें मुस्कान थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव के निवासी ओमप्रकाश की शादी राठ कस्बे के पीतमपुरा नई बस्ती मुहाल की रहने वाली अनसुइया के साथ कुछ साल पहले हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी से परेशान होकर अनसुईया अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ मायके चली गई थी। पुलिस ने बताया कि ओमप्रकाश (41) भी अपने ससुराल गया था। आज तड़के सुबह जिंदा जला दिया।

बीच बचाव के लिए आए ससुर की हत्या कर ओमप्रकाश ने अवैध असलहे से खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में सुसुर रतन लाल जो प्राथमिक स्कूल का हेडमास्टर है घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया है। तीनों की मौत सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा, एसएसपी मायाराम वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। डॉग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।

बेटी ने बताया- भाई को भी मारने का किया था प्रयास

बेटी ने बताया कि पापा शनिवार को अपने दोस्त रतनलाल के साथ घर आये थे। उन्होंने सो रही मां को आग लगा के हवाले कर दिया। बीच बचाव के लिए नाना को पटककर सिर पर ताबड़तोड़ पत्थर से वार किए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पापा ने खुद को गोली मार दी। इस दौरान उन्होंने कई बार भाई को भी मारने का प्रयास किया था।