Sunday , December 24 2023

रोड एक्सीडेंट: झोपड़ी में घुसी बेकाबू कार ने 4 लोगों को कुचला…

बिहार के नालंदा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर अनियंत्रित कार की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा-सरमेरा टू-लेन के बड़ी मलामा गांव के समीप की है। मृतकों की पहचान मलावा गांव निवासी सिकंदर ढाड़ी और वाल्मीकि ढाड़ी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को एक कार सवार सरमेरा की तरह से बिहार शरीफ जा रहा था। इसी दौरान मलामा गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में जा घुसी। जिससे झोपड़ी में मौजूद 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है। घायलों का इलाज बिहारशरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों में कार चालक अभिषेक, वीणा देवी और उसका 4 वर्षीय पुत्र सत्यम शामिल हैं। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।