Monday , December 25 2023

सीएम नीतीश की रैली रद्द होने पर सियासत, पढ़े पूरी खबर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बनारस (वाराणसी) यात्रा रद्द होने पर बिहार में सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार उनपर हमला बोल रहे हैं। भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को फिर से खुली चुनौती दे दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अगर हिम्मत है तो वह बनारस से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ें। जदयू वाले डर गए हैं इसलिए रैली कैंसिल करने के बाद अब भाजपा पर झूठा आरोप लगा रही है। उन्हें डर था कि भीड़ जुटेगी या नहीं? भीड़ न जुटने का डर सताने के कारण जदयू ने रैली रद्द कर दी और भाजपा पर आरोप लगा दिया।

भाजपा सरकार सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम से घबरा गई

वहीं बिहार सरकार के मंत्री और जदयू के वरीय नेता जमा खान ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम से घबरा गई है। इसलिए साजिश के तहत अंतिम समय में रैली को रद्द कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बुलडोजर चलने के डर से रैली को जगह नहीं मिला है। लेकिन, हमलोग वहां रैली जरूर करेंगे। यूपी की जनता रैली में आना चाहती है। मिर्जापुर, जौनपुर और यूपी के कई लाख लोग रैली में आना चाहते थे लेकिन एक बड़ी साजिश रची गई।

जल्द ही रैली के लिए नई तारीख की घोषणा की जाएगी 

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बनारस (वाराणसी) में 24 दिसंबर को होने वाली रैली रद्द की दी गई। जदयू की ओर से इसकी वज रैली के लिए परमिशन नहीं मिलना बताया गया है। दरअसल, सीएम नीतीश कुमार बनारस के रोहनिया में रैली करना चाहते थे। लेकिन, अनुमति दूसरे जगह रैली करने की दी गई। इसलिए जदयू ने रैली रद्द कर दी। जदयू की ओर से कहा गया है कि जल्द ही रैली के लिए नई तारीख की घोषणा की जाएगी।