Tuesday , December 26 2023

तेलुगू विजेता पल्लवी प्रशांत की हुई गिरफ्तारी, जानें क्या है मामला

तेलुगू की टीवी इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। तेलुगू ‘बिग बॉस 7’ के विजेता पल्लवी प्रशांत (Pallavi Prashanth) की गिरफ्तारी हुई है। इस खबर से इंडस्ट्री में तहलका मच गया है।

पल्लवी प्रशांत हुए गिरफ्तार

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक,  पल्लवी प्रशांत (Pallavi Prashanth) को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि पल्लवी प्रशांत ने ‘बिग बॉस 7’ की ट्रॉफी जीती थी तो उनके फैन्स ने शो के रनरअप रहे अमरदीप चौधरी की गाड़ी के शीशे तोड़े थे। उनके साथ काफी बदसलूकी की थी, जिसके बाद पुलिस कम्प्लेंट दर्ज कराई गई थी। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस में मामला हुआ दर्ज

वितेजा पर धारा 147, 148, 290, 353, 427 आर/डब्ल्यू 149 आईपीसी और धारा 3 पीडीपीपी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। जुब्ली हिल्स पुलिस स्टेशन में पल्लवी प्रशांत के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पल्लवी प्रशांत और उनके छोटे भाई मनोहर को गिरफ्तार किया है।

कौन है पल्लवी प्रशांत

पल्लवी प्रशांत यूट्यूबर हैं।  वह तेलांगाना के एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं। पल्लवी एक किसान है। शो में पल्लवी की जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रही लेकिन उन्होंने अपनी असली पर्सनेलिटी के जरिए दर्शकों की दिल जीता। बता दें,पल्लवी को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ ही 35 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिली थी।