Monday , December 25 2023

मंसूर अली खान पर लगा एक लाख का जुर्माना

साउथ एक्टर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) ने जब से तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर विवादित कमेंट किया है, तब वह चर्चा में हैं। यहां तक कि मंसूर ने तृषा और चिरंजीवी समेत कुछ लोगों पर मानहानि का केस भी दर्ज किया था। मगर मंसूर का दांव उन पर ही उल्टा पड़ गया। पहले कोर्ट ने मानहानि केस को रद्द किया और फिर उन पर एक लाख का जुर्माना लगा दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि मंसूर अली खान ने तृषा कृष्णन पर एक बेडरूम कमेंट किया था, जिससे झल्लाईं एक्ट्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ लगाई थी। सुपरस्टार चिरंजीवी और खुशबू सुंदर ने भी मंसूर के इस बयान का विरोध किया था। माफी मांगने की बजाय मंसूर ने कोर्ट का दरवाया खटखटाया और तीनों पर एक-एक करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कर दिया। अब उल्टा मद्रास हाई कोर्ट ने मंसूर पर एक लाख का जुर्माना लगा दिया है।

मंसूर अली खान पर लगा जुर्माना

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को मंसूर अली खान पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, जिसे अभिनेता को चेन्नई के अड्यार कैंसर इंस्टीट्यूट में जमा कराना है। मानहानि के केस पर कोर्ट ने कहा कि मंसूर अली खान ने जिस तरह का बयान दिया था, उस पर तृषा और चिरंजीवी समेत सभी का जवाब बिल्कुल नॉर्मल था। साथ ही मंसूर के मानहानि केस को पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

मंसूर अली खान ने तृषा पर किया था भद्दा कमेंट

मंसूर और तृषा ने साथ में फिल्म ‘लियो’ (Leo) में काम किया था। हालांकि, इस फिल्म में उनका साथ में कोई सीन था। एक इंटरव्यू में मंसूर ने कहा था कि उन्हें तृषा के साथ बेडरूम सीन करना था, जैसा उन्होंने पिछली फिल्मों में किया है। वह विवादित सीन फिल्माना चाहते थे। हालांकि, फिल्म में उनका एक भी सीन नहीं हुआ।

तृषा कृष्णन ने दिया था करारा जवाब

मंसूर के इस बयान पर तृषा कृष्णन ने जवाब दिया था। तृषा ने इस बयान को अपमानित बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते थे, लेकिन अच्छा हुआ कि फिल्म में उनके साथ कोई सीन नहीं था। ऐसे इंसान के साथ काम करना चाहती हैं। बात बढ़ने लगी और पुलिस केस तक पहुंचने लगी तो मंसूर ने माफी मांगी, लेकिन फिर अपनी बात से पलट गए और उल्टा तृषा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया।