Monday , December 25 2023

अटल जी को नमन करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन की बैठक को लेकर चल रही अटकलों पर लगाम लगा दिया था। इंडी गठबंधन की बैठक के बाद नाराजगी से सवाल पर सोमवार सुबह स्पष्ट कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक से हमें कोई नाराजगी नहीं है। हम जरा सा भी नाराज नहीं है। हमारी इच्छा है कि सब लोग (विपक्ष) एकजुट हो। गठबंधन में पद के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी कोई इच्छा ही नहीं है इनसब के प्रति। हमारी इच्छा केवल यह है कि सब लोग एक साथ मिलकर देश का इतिहास बदलाने वालों के खिलाफ लड़ें।

कुछ लोग अंड बंड बोलते रहते है

इधर, जनता दल (यूनाईटेड) में टूट के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। सबलोग साथ मिलकर काम कर रहे हैं। कोई टूट नहीं होने वाला है। वहीं जदयू का राजद में विलय के सवाल पर कहा कि कुछ लोग अंड बंड बोलते रहते हैं। बोलने से उन्हें पार्टी में कुछ नहीं मिल जाएगा। वहीं डीएमके के सांसद द्वारा बिहारियों पर दिए गए बयान के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार चुप्पी साध गए।

अटल जी के प्रति मेरी श्रद्धा हमेशा रहेगी

दरअसल, सोमवार सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई को पाटलिपुत्र अटल पार्क में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। मीडियो से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके प्रति मेरी श्रद्धा हमेशा रहेगी। उनके रहते दूसरे दलों के नेताओं को कोई दिक्कत नहीं थी। उनके प्रति मेरा भाव जीवन भर रहेगा। उनका काम अटल जी का काम बहुत अच्छा रहा है। किसी बात को वह तुरंत स्वीकार करते थे।

हमलोग एक-एक काम कर रहें है

वहीं बीपीएससी द्वारा शिक्षक बहाली के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपलोग देख रहे हैं न कितना अच्छा काम हो रहा है। बिहार में कितनी बहाली हो रही है। हमने दस लाख नौकरी देने का वादा किया था। इसमें  दस लाख में से पांच लाख यानी आधा पूरा हो चुका है। हमलोग एक-एक काम कर रहें है। सब कुछ देख रहें है।