Thursday , December 28 2023

राम गोपाल वर्मा के सिर पर रखा गया एक करोड़ का इनाम…

मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म व्यूहम की वजह से हाल ही में एक्टिविस्ट कोलिकापुडी श्रीनिवास राव ने उनके सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखने की पेशकश की, जिसके बाद निर्देशक ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है। मंगलवार यानी 26 दिसंबर को ऑनलाइन शिकायक दर्ज कराने के बाद उन्होंने 27 दिसंबर को व्यक्तिगत रूप से विजयवाड़ा में पुलिस महानिदेशक कार्यालय में पहुंचकर शिकायत की।

निर्देशक ने इस बात की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें राव, निर्देशक की फिल्म व्यूहम की आलोचना करते हुए उनके सिर पर एक करोड़ का इनाम रखने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने आंध्र प्रदेश की पुलिस को भी टैग किया और अनुरोध किया कि वे इसे ऑनलाइन शिकायत के रूप में लें।

उन्होंने लिखा, ”कोलिकापुडी श्रीनिवासराव ने मुझे मारने के लिए एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी और चैनल के एंकर ने बड़ी चलाकी से उसकी सहायता की। इन्होंने मिलकर तीन बार मेरी हत्या की सुपारी दी।” बुधवार को एक अन्य पोस्ट में उन्होंने तस्वीर साझा कर जानकारी दी है कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर श्रीनिवास राव, एंकर और चैनल के मालिक के खिलाफ पुलिस शिकायत की है।

अमरावती ज्वाइंट एक्शन कमेटी (जेएसी) के नेता श्रीनिवास राव ने आगामी फिल्म व्यूहम के लिए वर्मा पर हमला करने को लेकर इमाम की पेशकश की थी। ऐसा कहा जाता है कि यह फिल्म पूर्व (अविभाजित) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के निधन के आसपास की स्थितियों के बारे में है।

टीडीपी ने विवादास्पद फिल्म में नायडू की छवि को खराब करने के प्रयासों का आरोप लगाते हुए व्यूहम को लेकर तेलंगाना उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। यह फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।