Monday , January 1 2024

स्पीड डॉयल में पापा के अलावा शिखर का नंबर रखती हैं जान्हवी…

शो ‘कॉफी विद करण’ में होस्ट करण अपने गेस्ट से सवाल पूछते हैं, जिसे लेकर जान्हवी कपूर कुछ ऐसा बोल देती हैं, जो इंटरनेट पर अब वायरल हो रहा है।

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ का नया प्रोमो आ गया है। इस नए प्रोमो कपूर सिस्टर्स यानि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर एक साथ ‘कॉफी विद करण’ के होस्ट करण जौहर से मस्ती भरे अंदाज में बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। करण जौहर का ये टॉक शो अपने कंट्रोवर्सियल सोफा के लिए मशहूर है और उसी कंट्रोवर्सियल काउच पर जाह्नवी कपूर से गलती से एक बड़ा खुलासा हो गया है।

स्पीड डॉयल में ब्यॉयफ्रेंड का नंबर

शो ‘कॉफी विद करण’ में होस्ट करण अपने गेस्ट से सवाल पूछते हैं, जिसे लेकर जान्हवी कपूर कुछ ऐसा बोल देती हैं, जो इंटरनेट पर अब वायरल हो रहा है। करण ने जब जान्हवी से पूछा, ‘आपके स्पीड डॉयल में किन-किन लोगों का नंबर है।’ इस पर ‘धड़क’ स्टार जाह्नवी बिना एक पल गंवाए अपने पापा बोनी कपूर, बहन खुशी कपूर का नाम लिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने जैसे ही ‘शिखु’ बोला शो में एक मिनट का पॉज आ गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं और प्यार से उन्हें ही ‘शिखू’ बुलाती हैं।

मिमिक्री करना पसंद है जाह्नवी को

अपनी बहन खुशी के साथ ‘कॉफी विद करण’ में आई जान्हवी को मिमिक्री करना बेहद पसंद है। होस्ट करण के जिद्द करने पर जान्हवी ने अपने चाचा अनिल कपूर की मिमिक्री भी करके दिखाई। इस शो में जान्हवी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाल रंग का गाउन पहन रखा है। वहीं उनकी बहन खुशी एक शॉर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। खुशी से करण जौहर एक ट्रिकी सवाल पूछते भी नजर आ रहे हैं, जिसका जवाब खुशी नहीं दे पा रही हैं। वह सवाल उनकी बहन जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड्स को लेकर था।

वर्कफ्रंट पर कपूर सिस्टर्स
खुशी कपूर ने साल 2023 में सुहाना खान के साथ ‘द आर्चिज’ से अपना डेब्यू किया है वहीं जान्हवी कपूर की दमदार एक्टिंग फिल्म ‘बवाल’ में देखने को मिला था। ‘बवाल’ में जाह्नवी कपूर वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं। जान्हवी के आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ शामिल हैं।