Saturday , January 6 2024

मुख्यमंत्री मोहन यादव कल करेंगे ‘प्रसादम’ का शुभारंभ

मध्य प्रदेश:  रविवार सात जनवरी को मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया उज्जैन में प्रसादम का शुभारंभ करेंगे। कलेक्टर ने निरीक्षण कर कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा लिया।

उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने श्री महाकाल लोक के नीलकंठ वन के पास बने देश के पहले स्वस्थ एवं स्वच्छ फूड स्ट्रीट ‘प्रसादम’ के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया। कल रविवार सात जनवरी को मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया प्रसादम का शुभारंभ करेंगे। इससे पहले कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने प्रसादम की उचित ब्रांडिंग करने के निर्देश दिए।

इस दौरान कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद खाद्य पदार्थों की चलित प्रयोगशाला का भी अवलोकन किया। कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के बाद कलेक्टर श्री महाकाल महालोक के द्वितीय फेस के अंतर्गत किए जाने वाले निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने रुद्र सागर पर निर्मित होने वाले फुट ओवर ब्रिज, छोटा रुद्र सागर, महाराज वाड़ा हेरिटेज का भी अवलोकन किया।

इस दौरान कलेक्टर को बताया कि महाराजवाड़ा हेरिटेज में सीलिंग का काम शेष है। कलेक्टर ने महाराजवाड़ा के समीप अनुभूति वन, शिखर दर्शन परिसर, आपातकालीन प्रवेश द्वार का भी जायजा लिया। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत मृणाल मीना, नगर निगम आयुक्त आशीष पाठक, प्रशासक श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति संदीप सोनी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।