Sunday , January 7 2024

हरियाणा : सोनीपत पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रविवार को सोनीपत पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दुष्यंत ने कहा कि कांग्रेस सरकार में सिर्फ रोहतक का विकास होता था मगर अब पूरे प्रदेश में एक सामान विकास हो रहा है।

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला रविवार को सोनीपत जिले के गांव बडोली पहुंचे। यहां उन्होंने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया। डिप्टी सीएम ने लोगों को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की हर विधानसभा में सामान विकास हो रहा है। पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। कांग्रेस सरकार में सिर्फ रोहतक का विकास हुआ।कांग्रेस पोर्टल बंद करने की बात कर रही है लेकिन आज पोर्टल से हर काम आसान हो रहा है। कांग्रेस बस गरीब और कमेरे को तोड़ने का काम करती है।

हरियाणा विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ होने की अटकलों पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि एक साथ चुनाव होंगे। दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पोर्टल बंद करके कांग्रेस आम जनता को परेशान करेगी। अब बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन सीधे उनके खाते में आ जाती है। किसानों की 73 हजार एकड़ जमीन कांग्रेस ने अपने दामाद को बेच दी। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने आश्वासन दिया कि यमुना में कटाव का हम स्थाई समाधान करने जा रहे हैं।