Saturday , January 13 2024

घर में मृत पाई गईं एडल्ट फिल्म स्टार Thaina Fields

पेरू की रहने वाली एडल्ट फिल्म स्टार थैना फील्ड्स (Thaina Fields) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 24 साल की थैना को हाल ही में अपने घर में मृत पाया गया। थैना के निधन की खबर से इंडस्ट्री को झटका लगा है। थैना के अचानक निधन से लोग हैरान हैं।

थैना फील्ड्स का हुआ निधन

थैना की साथी एडल्ट स्टार एलेजंड्र स्वीट ने उनके निधन की पुष्टि की है। उन्होंने ला रिपब्लिका को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस के निधन की जानकारी देते हुए कहा, “मैं इस बारे में और नहीं बता सकती हूं, क्योंकि इस खबर से एकदम टूट गई हूं।” उन्होंने सोशल मीडिया पर भी थैना के निधन पर पोस्ट किया और फैंस से गुजारिश की कि वे एक्ट्रेस को अच्छी चीजों के लिए याद करें।

थैना फील्ड्स की कैसे हुई मौत?

थैना के साथ काम कर चुकी मिल्की पेरू ने भी एक्ट्रेस के निधन पर शोक जताया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मिल्की पेरू ने कहा, “हमें बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा है। हम आपके बिना रहने से इनकार करते हैं। हम आपको एक बार और देखना चाहते हैं। उम्मीद करता हूं कि कोई आपको एक बुरे सपने से जगाए। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी। हमें अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।” फिलहाल, थैना का निधन कैसे हुआ, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है।

थैना फील्ड्स ने खोली थी इंडस्ट्री की पोल

थैना फील्ड्स ने महीनों पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का काला सच बताया था। उन्होंने खुलासा किया था कि कई बार उनके साथ यौन शोषण हुआ। एक्ट्रेस ने कहा था, “कई लोगों ने सोचा कि मुझे काम पर रखकर वे मेरे साथ जो चाहें कर सकते हैं। मैं घर आई, नहाई और रोई। ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ। जब समाज वाकई गंदगी में हो तो एक महिला होना और एडल्ट कंटेंट बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है।”